fbpx
Astronomy

अब आप भी कर सकते है मंगल की यात्रा । Send Name To Mars

मंगल ग्रह पर जाने का मौक़ा, अब आप भी कर सकते है मंगल की यात्रा। Trip To Mars News In Science में आपका स्वागत है, दोस्तों क्या आप मंगल ग्रह पर जाना चाहते हैं, तो तैयार हो जाइये नासा आपको ये मौका दे रहा है, हैरान मत होइये इंसानों के मंगल ग्रह तक पहुंचने में … Continue reading अब आप भी कर सकते है मंगल की यात्रा । Send Name To Mars

Featured Video Play Icon

मंगल ग्रह पर जाने का मौक़ा, अब आप भी कर सकते है मंगल की यात्रा। Trip To Mars
News In Science में आपका स्वागत है, दोस्तों क्या आप मंगल ग्रह पर जाना चाहते हैं, तो तैयार हो जाइये नासा आपको ये मौका दे रहा है, हैरान मत होइये इंसानों के मंगल ग्रह तक पहुंचने में भले ही अभी वक्त है लेकिन, आपका नाम ज़रूर मंगल ग्रह पर पहुंच सकता है, जी हां अमरीका की स्पेस एजेंसी नासा ने साल 2020 में मंगल ग्रह पर भेजे जाने वाले मार्स रोवर पर यात्रा के लिए लोगों से आवेदन मांगे हैं, नासा इन आवेदनों के आधार पर लोगों के नाम के बोर्डिंग पास जारी करेगा जिनपर यात्रियों के नाम होंगे, यही नाम रोवर के माइक्रोचिप्स में भी फीड किए जाएंगे, इसके अलावा स्मृति चिन्ह के तौर पर आवेदकों को उनके नामों वाले बोर्डिंग पास भेजे जाएंगे ।
ये मार्स रोवर जुलाई 2020 में नासा द्वारा लांच किया जाएगा जो फ़रवरी 2021 में मंगल ग्रह की सतह पर उतरेगा आपको बता दें इससे पहले भी नासा ने मंगल और सूर्य पर नामों को भेजने के लिए आवेदन आमंत्रित किए थे ।
हमारे चैनल न्यूज़ इन साइंस को सब्स्क्राइब करना न भूलें| आज के लिए इतना ही नमस्कार
#sendnametomars #traveltomars #NASA #marsmission #mission2020

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You may also like